अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आए देशवासियों की मदद के लिए आगे, डोनेट किए 100 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स

इन दिनों पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है। इस महामारी ने लाखों लोगों के जीवन को दाव पे लगा दिया है। इस बीच, कई राज्य ऑक्सीजन की कमी और बिस्तर की कमी का सामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोग मदद मांग रहे हैं

इस बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार उन लोगों की जान बचाने के लिए आगे आए हैं, जो कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हैं।अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान करने का फैसला किया है। इसकी जानकारी ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मदद की मांग करते हुए लिखा की “मुझे सत्यापित, विश्वसनीय और पंजीकृत एनजीओ के बारे में जानकारी दें जो 100 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स को वितरित करने में मदद कर सकता है,”

ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट को शेयर किया और लिखा, खुशखबरी है। लंदन एलीट हेल्थ के डॉ. अंशिका पटेल और डॉ. गोविंद बैंक के डेविक फाउंडेशन के माध्यम से 120 सांद्रता दान कर रहे हैं।अक्षय और मैंने 100 ऑक्सीजन सांद्रता की व्यवस्था की है। हमारे पास कुल 220 कंसन्ट्रेटर्स हैं। लीड के लिए धन्यवाद। चलो सब मदद करते हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन कठिन समय में देशवासियों के साथ आए हैं। आपको बता दे की अक्षय कुमार ने पिछले साल पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.