करण जौहर के ‘गूची फोटोशूट’ का फराह खान ने जमकर उड़ाया मजाक…

कभी करण(Karan Johar) के डायट पर तो कभी कपड़ों पर, फराह मजाक उड़ाती रहती हैं। देखा जाए तो इस मस्ती में उनकी गहरी दोस्ती(Friendship) छ‍िपी नजर आती है। दोनों 27 सालों से एक दूसरे के दोस्त हैं। बॉलीवुड(Bollywood) इंडस्ट्री में फैशन के मामले में अगर कोई रणवीर सिंह(Ranveer sinh) को टक्कर दे सकता है तो वह कोई और नहीं बल्कि करण जौहर हैं। रणवीर सिंह की ही तरह करण अपने फैशन सेंस को अतरंगी रखना पसंद करते हैं, लेकिन कोरियोग्राफर फराह खान उनका खेल बिगाड़ने के लिए हमेशा उनके आड़े आ जाती हैं।

हाल ही में करण जौहर ने गूची ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराया। करण ने कैप्शन में लिखा, “क्लारिज  के कॉरिडोर और कूट्योर (आउटफिट) मैंने गूची (Gussi)पहना हुआ है.” फराह खान, करण जौहर को इस आउटफिट के लिए ट्रोल करने से पीछे नहीं हटीं। इंडस्ट्री के बाकी के दोस्तों ने करण के आउटफिट की तारीफ की है। कॉमेंट सेक्शन में फराह(Farah Khan) ने लिखा, “यह शुतुरमुर्ग आउटफिट वीडियो शूट के लिए बना है। तुमने फोटोशूट करा लिया.”

करण जौहर के आउटफिट की अगर बात करें तो ब्लैक जिपर के साथ करण ने फरी ऑफ व्हाइट कोट पहना है। स्लीव्ज पर ब्लैक कलर का फर है। ब्लैक जीन्स के साथ फिल्ममेकर ने बूट कैरी किए हैं। ब्लैक ग्लासेस के साथ करण का लुक कम्प्लीट नजर आ रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.