पुतिन का आदेश न मानने पर हर सैनिक को बेहद लुभावना ‘इनाम’ देगी ये मॉडल…

यूक्रेन (Ukraine) में कहर बरपा रहे रूसी सैनिकों (Russian Troops) को रोकने के लिए जहां पूरी दुनिया मॉस्को पर प्रतिबंधों की बौछार कर रही है। हर कोई अपनी तरह से यूक्रेन को बचाने की कोशिश कर रहा हे। एक मॉडल (Model) ने व्लादिमीर पुतिन के लड़ाकों को संबंध बनाने का ऑफर दे डाला है। इस मॉडल का कहना है कि यदि रूसी सैनिक अपने राष्ट्रपति का आदेश मानने से इनकार करते हैं और यूक्रेन से वापस लौट जाते हैं, तो वो हर सैनिक के साथ सेक्स करने को तैयार है।

सोशल मीडिया के जरिए सब लोग अपनी बात रख रहे हे। ट्विटर यूजर बैड किट्टी रूस-यूक्रेन जंग (Russia-Ukraine War) को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर लिख रही हैं। अब उन्होंने रूसी सैनिकों को खून-खराबा बंद करने के लिए सेक्स का ऑफर दिया है। मॉडल ने लिखा है, ‘मैं हर उस रूसी सैनिक के साथ सेक्स करने के लिए तैयार हूं, जो यूक्रेन के प्रति नफरत और हथियार छोड़ने के लिए तैयार है’।

लिली समर्स शुरू से ही यूक्रेन का समर्थन कर रही हैं और यूक्रेन के झंडे के साथ कई फोटो शेयर करके शांति की अपील भी करती रही हैं। उनका कहना है कि रूसी सैनिकों को अपने राष्ट्रपति के आदेशों को मानने से इंकार कर देना चाहिए और यूक्रेन छोड़कर वापस लौट जाना चाहिए। यदि वो ऐसा करते हैं, तो मैं उनके साथ संबंध बनाने को तैयार हूं। मेरा ऑफर हर रूसी सैनिक के लिए है।

एडल्ट स्टार ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, ‘यदि कोई एक रूसी मरता है, तो मैं एक न्यूड फोटो शेयर करूंगी. इसी तरह एक रूसी टैंक के नष्ट होने पर फॉलोअर्स को मेरा एक सेक्सी वीडियो मिलेगा और अगर कोई रूसी विमान को मार गिराता है, तो मैं उसे अपने साथ सेक्स का मौका दूंगी’. यूक्रेन से जंग के व्लादिमीर पुतिन के फैसले का जमकर विरोध हो रहा है। कई रूसी सेलिब्रेटीज भी अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं। पर पुतिन अपने आप पर आड़े हुए हे। उन्हे दुनिया के साथ कुछ लेना देना नहीं हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.