रज़िया बाई के किरदार से फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में विजय राज ने भी बटोरी सुर्खिया…

गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के ट्रेलर ने ही जबरदस्त महफिल लूट ली है। इस ट्रेलर में आलिया भट्ट और अजय देवगन का किरदार तो लोगों को दीवाना बना ही रहा है। लेकिन इसके अलावा फिल्म में महफ़िल लूटने में विजय राज भी कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। जैसे ही गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ तो एकदम से विजय राज सबकी नजरों में आ गए और इनकी एक्टिंग की तारीफ़ चारों तरफ होने लगी।

विजय राज ने अपनी गजब की एक्टिंग से फिल्म में जान फूंक दी है। विजय राज के रजियाबाई वाले किरदार को हर कोई पसंद कर रहा है और उनके इस किरदार पर हर कोई जमकर रिएक्शन भी दे रहा है। विजय राज गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म में रजियाबाई का अहम किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है। इस फिल्म में के छोटे-मोटे बदलाव किए गए हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। फिल्म 22 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म को संजय लीला भंसाली ने बनाया है। फिल्म की कहानी असल घटना पर आधारीत है। वहीं ट्रेलर के रीलीज़ के बाद जिस तहर से इस फिल्म के लिए दर्शकों में उत्साह बढ़ा है।

विजय राज ने ज्यादातर फिल्मों में कॉमेडी वाले सींस निभाये है। लेकिन इस फिल्म में विजय राज़ अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। विजय राज की एंट्री सच में रोंगटे खड़े करने वाली है। विजय राज ही इस फिल्म में महफिल लूटेंगें। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे बड़े सितारों की साथ विजय राज़ कितनी महफिल लूट पाते हैं और उनका जादू दर्शकों पर कितना बन पाता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.