नमाज पढ़ रहे व्यक्ति के साथ गायत्री मंत्र पढ़ने लगे अभिनेता आर माधवन, जानिए क्या हे पूरा मामला

दक्षिण भारत की मूवी हमेशा किसी ना किसी चर्चा का विषय बनी रहती है। दक्षिण भारत के प्रसिद्ध एक्टर आर माधवन की वेब सीरीज Decoupled नेटफ्लिक्स चर्चा का विषय बन गई है। Decoupled वेब सीरीज का एक सीन चर्चा का विषय बन गया है जिसमें लोग अपनी पॉजिटिव और नेगेटिव राय दोनों दे रहे हैं। आर माधवन की वेब सीरीज को अच्छा खासा रिस्पांस प्राप्त हो रहा है लेकिन वेब सीरीज के एक सीन को कुछ लोग गलत बता रहे हैं लेकिन इस सीन को सही बताने वालों की संख्या सबसे अधिक दिख रही है।

Decoupled वेब सीरीज का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक व्यक्ति नमाज पढ़ रहा है और दूसरी ओर आर माधवन एक पैर में खड़े होकर बयान करते समय गायत्री मंत्र पढ़ रहे हैं और यह वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट का है।

दिल्ली एयरपोर्ट के प्रेयर रूम में एक मुस्लिम व्यक्ति नमाज पढ़ रहा है और दूसरी तरफ आर माधवन जो आर्य अय्यर की भूमिका निभा रही है। आर्य अय्यर नमाज पढ़ने वाले व्यक्ति से कह रहे हैं कि एक्सरसाइज कर रहे हैं उनके पैरों में दर्द है एरोप्लेन में चढ़ने से पहले वे स्ट्रैचिंग करना चाहते हैं नमाज पढ़ने वाला व्यक्ति उनका विरोध करता हुआ दिखाई दे रहा है और वह एयरपोर्ट में गार्ड से आर्य अय्यर की शिकायत कर रहा है।

एयरपोर्ट का गार्ड आर माधवन से कहता दिखाई दे रहा है कि आप प्रेयर रूम में एक्सरसाइज नहीं कर सकते हैं।आर माधवन ने कई बार नमाज पढ़ने वाले व्यक्ति को समझा रहे हैं कि उनकी पीठ में दर्द है इसलिए वे एक्सरसाइज कर रहे है। एरोप्लेन में नमाज पढ़ने वाला व्यक्ति आर माधवन से काफी गुस्सा करते हुए नजर आ रहा है और उसने एयर होस्टेस के साथ भी बुरा व्यवहार करा।

इस वेब सीरीज को राइटर मनु जोसेफ ने लिखा है। इस वीडियो को पूरी तरीके से सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है कुछ लोग इस सीन को सही मान रहे हैं तो कुछ लोग गलत।

Leave a Reply

Your email address will not be published.