ये 8 बॉलीवुड स्टार्स ने दिखाया अपना असली चहेरा, मेकअप के बिना देखेंगे तो नहीं कर पाएंगे यकीन

बॉलीवुड स्टार्स अपने लुक और बॉडी का बहुत ध्यान रखते हैं। जिस वजह से स्टार्स की हर लुक में परफेक्ट तस्वीर आती है लेकिन बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो अपना असली चेहरा दिखाने से डरते हैं। ऐसी स्थिति में आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने फैंस को अपना असली चेहरा दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी एक अनफ़िल्टर्ड तस्वीर शेयर की थी।

1. आमिर खान

मिस्टर परफेक्ट आमिर खान अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। आमिर खान अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। कुछ समय पहले, उनकी बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ एक अनएडिटेड और अनफ़िल्टर्ड तस्वीर साझा की थी। जिसमें आमिर खान सफेद बालों में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में पिता और बेटी दोनों की तस्वीर बहुत प्यार भरी लग रही है।

2. करीना कपूर खान

करीना कपूर वर्तमान में सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय हैं। करीना कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अनफ़िल्टर्ड तस्वीर साझा की थी। जिस तस्वीर में करीना कपूर की त्वचा इतनी अच्छी लग रही है कि उन्हें मेकअप की भी आवश्यकता नहीं है।

3. कुबरा सेठ

सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज़ से फेमस होने वाली कुबरा सेठ ने सोशल मीडिया पर बिना मेकअप के एक तस्वीर शेयर की थी। कुबरा इस तस्वीर में इतनी आत्मविश्वास से भरी दिख रही हैं कि कोई भी इस तस्वीर को नजरअंदाज कर सकता है।

4. लिझा रे

लिझा रे ने अपनी एकतरफा और अनफ़िल्टर्ड तस्वीर साझा की और लिखा, “यह मेरी उम्र 47 वर्ष है, स्वतंत्र और अनफ़िल्टर्ड।” क्या हम यह दिखाने में शर्म करते हैं कि हम कौन हैं? लीझा रे कैंसर को हराकर एक खुली जिंदगी जी रही हैं। लिसा रे ने सोशल मीडिया पर एक बिना पढ़ी और अनफ़िल्टर्ड तस्वीर साझा करके साबित किया है कि वह किसी भी चीज़ से डरती नहीं है।

5. दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने एक प्रसिद्ध पत्रिका वोग की शूटिंग के लिए एक बिना पढ़ी और अनफ़िल्टर्ड तस्वीर साझा की थी। लोगों ने दीपिका की पहल और उनके प्राकृतिक लुक को पसंद भी किया था।

6. समीरा रेड्डी

समीरा रेड्डी काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं। फिर भी, सोशल मीडिया पर उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं। इसके पीछे का कारण यह है कि समीरा रेड्डी हमेशा प्राकृतिक रूप में दिखती हैं। हाल ही में समीरा रेड्डी ने बिना मेकअप के सफेद बालों में एक अनफ़िल्टर्ड तस्वीर साझा की थी। इसके साथ ही उन्होंने बहुत अच्छा संदेश भी लिखा था। समीरा रेड्डी के इस लुक को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

7. कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन की अनएडिटेड और अनफिल्टर्ड तस्वीर साबित करती है कि अब लोगों को खूबसूरती देखने के लिए अपनी नजर बदलनी होगी। कल्कि कोचलिन की यह अनकही और अनफ़िल्टर्ड तस्वीर आपको बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर देती है।

8. करण जौहर

करण जौहर ने भी सोशल मीडिया पर एक Unedited और अनफ़िल्टर्ड तस्वीर साझा की थी। जिसमें वह बहुत बूढ़े लग रहे थे। करण जौहर हमेशा वेल्डेड दिखते हैं लेकिन इस तस्वीर में उनके सफेद बाल दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.